लिफ्ट में कंपनी मालिक ने महिला से की छेड़छाड़, अश्लील हरकतें करता रहा आरोपी

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई के खार में स्थित एक हाईराइज इमारत की लिफ्ट में एक महिला से छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है. हैरानी की बात ये है कि छेड़छाड़ का आरोपी मुंबई स्थित एक बड़ी कंपनी का मालिक है. पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता एक वेडिंग प्लानर का काम करती है. वो खार स्थित हाईराइज इमारत की पहली मंजिल में रहती है, जबकि आरोपी दूसरी मंजिल पर रहता है. आरोप है कि 29 अप्रैल को 43 वर्षीय पीड़िता लिफ्ट से अपने फ्लैट की तरफ जा रही थी. उस वक्त 38 वर्षीय आरोपी ने उसका पीछा किया.

पीड़ित महिला के मुताबिक, आरोपी ने लिफ्ट बंद होने के बाद उसके साथ अश्लीलता शुरू कर दी. वो जबरन उसे छूते हुए अश्लील बातें करने लगा. एक एंटरप्रेन्योर को ओछी हरकत देख महिला आवाक रह गई. वो बुरी तरह से डर गई. लिफ्ट खुलते ही वहां से तेजी से भागकर अपने घर पहुंची.

उसने परिजनों को आपबीती सुनाई तो सभी दंग रह गए, क्योंकि आरोपी एक प्रतिष्ठ व्यक्ति है. उससे ऐसी उम्मीद किसी को नहीं थी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाना), 509 (महिला की गरिमा को अपमानित करने के इरादे से इशारा करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच जारी है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Advertisement

बताते चलें कि दो साल पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी लिफ्ट में छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी. उस वक्त एक महिला टीचर के साथ छेड़खानी हुई थी. आरोपी भी एक प्राइमरी स्कूल का टीचर था. वो कई दिनों से महिला का पीछा कर रहा था. इससे पहले भी उसके साथ कई बार छेड़छाड़ कर चुका था.

आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नजर आया था. जब महिला लिफ्ट में गई, तभी वो उसके पीछे से लिफ्ट में दाखिल हो गया. दोनों ही लिफ्ट में अकेले थे. इसके बाद महिला ने उस पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को कॉल किया.

पीड़ित महिला का आरोप था कि आरोपी उसे पिछले करीब डेढ़ साल से परेशान कर रहा है. इसे लेकर अपने विभाग से लेकर पुलिस तक से कई बार शिकायत कर चुकी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में छेड़खानी की शिकायत पर मेट्रो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO: EVM पर 8 बार वोट देते दिखा शख्स, अखिलेश-राहुल ने खोला मोर्चा, दे दी चेतावनी

Election Commission EVM: लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का दौर जारी है. इस दौरान आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी है. इसमें बड़े बड़े नेता भी शामिल है लेकिन एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोल दिया है. इस वीडियो को ले

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now